सीएम हेल्पलाइन से प्राप्त शिकायतों का निराकरण होते ही उसका उत्तर पोर्टल पर दर्ज कराएं– निगमायुक्त

सागर

नगर निगम आयुक्त  चंद्रशेखर शुक्ला ने सीएम हेल्पलाइन से प्राप्त शिकायतों के निराकरण हेतु विभाग द्वारा की जा रही कार्रवाई की समीक्षा करते हुए निर्देश दिए कि ,शिकायत का संतुष्टि पूर्वक निराकरण होते ही उसका उत्तर पोर्टल पर दर्ज कराएं ताकि शिकायत विलोपित हो सके अन्यथा शिकायतों के निराकरण के पश्चात उनका जवाब पोर्टल पर दर्ज न करने के कारण वह लंबित रहती है, इसी प्रकार मांग आधारित जो शिकायतें प्राप्त होती हैं, उनके निराकरण हेतु की जा रही कार्यवाही की जानकारी पोर्टल पर आवश्यक रूप से दर्ज कराएं।
उन्होंने समस्त अधिकारियों, इंजीनियरों और विभागीय प्रमुखों को हिदायत दी, कि सीएम हेल्पलाइन पोर्टल पर शिकायत प्राप्त होते ही , संतुष्टि पूर्वक निराकरण कर उत्तर पोर्टल पर दर्ज कराएं ताकि वह शिकायत लंबित ना हो, इसके लिए विभाग प्रमुख स्वयं प्रतिदिन विभाग में प्राप्त शिकायतों के निराकरण हेतु की गई कार्रवाई की समीक्षा करें और जहां आवश्यक हो वहां स्वयं जाकर शिकायत का संतुष्टि पूर्वक निराकरण कराएं।
बैठक के दौरान उपायुक्त  एसएस बघेल ,सहायक आयुक्त  आनंद मंगल गुरु, कार्यपालन यंत्री  विजय दुबे ,श्री , पूरन लाल अहिरवार, सहायक यंत्री  संजय तिवारी, उपयंत्री  रामाधार तिवारी,  राजकुमार साहू,  संयम चतुर्वेदी, सृष्टि चौबे, आशिमा तिर्की, ।सउवेज अधिकारी बृजेश तिवारी, स्थापना प्रभारी जया श्रीवास्तव ,के साथ अन्य विभागीय प्रमुख उपस्थित थे।

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